बीजापुर

जिओ कर्मचारियों के कान में जू तक नही रेंगती, नेटवर्क से हताश लोग अब जाएंगे कंज्यूमर फोरम।

भोपालपटनम जिओ नेटवर्क की समस्या से हताश लोग अब कंज्यूमर फोरम जाने की तैयारी में है। शिकायत करने के बाद भी इनके कानो में जू तक नही रेंगती है।
पूरे शहर में इंटरनेट स्लो चलने और काल कट होने की समस्या आ रही है। इस समस्या की सूचना देने के लिए ग्राहक सेवा केंद्र का नंबर नही है जिसके यह शिकायतें दर्ज कराई जा सके। जिओ नेटवर्क के दावों की पोल यह खुलती देखने को मिलेगी 5G दौर में यह इंरनेट 2G से भी बत्तर है। फोन का साफ्टवेयर अपडेट करने नेट नही चलता है। स्थानीय व्यापारी रंजीत तालापल्ली ने बताया कि कई दिनक से टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो का नेटवर्क काफी हद तक डाउन हो गया है इंटरनेट और कॉल नही लगता है दुकान के अन्दर नेटवर्क तक नही बताता है। ऑनलाइन पेमेंट नपे, गूगल -पे, पेटीएम से लेनदेन करने काफी दिक्कत हो रही है। देखा जाए तो नगर में जिओ के दो टावर लगे है लेकिन दोनों के दोनों कोई काम के नही है। एक तरफ रिचार्च के नाम पर जिओ कंपनी लोगो की जेब भी काट रही उपभोक्ताओं को नेट पैक का उपयोग नही हो पाता है।

ग्राहक के लिए कोई सुविधा नही।

नगर में कोई ग्राहक सेवा केंद्र नहीं है। मोबाइल दुकानों में सिर्फ सिम संबंधी समस्या का निदान होता है। काल ड्राप व इंटरनेट स्लो चलने की समस्या के लिए ग्राहक सेवा हेल्पलाइन नंबर 198 पर संपर्क करने को कह दिया जाता है मगर वह समस्या सुनकर कम्प्लेन नंबर देकर टाल दिया जाता है।

IMG 20230424 WA0090 Console Corptech

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button